Thursday, November 30, 2017

Tech News #12 - iPhone X availability,Samsung Gear S2 update,Xperia XZ,Snapdragon 845 specs,HTC U11 Life launches & More

Tech News #12 - iPhone X availability,Samsung Gear S2 update,Xperia XZ,Snapdragon 845 specs,HTC U11 Life launches & More
Analyst: iPhone X availability improved due to increased production, demand still strong
Apple Iphone X निर्माण करने के लिए एक कठिन उपकरण है। यह iphine 8 और iphone 8 Plus की तुलना में एक महीने से अधिक समय तक अलमारियों तक पहुंच गया और यहां तक ​​कि शुरुआती स्टॉक बहुत सीमित था और नौवहन अनुमान 5-6 सप्ताह तक बढ़ा दिए गए।
फिर भी लॉन्च के बाद स्टॉक में तेजी से सुधार करना शुरू हो गया और वर्तमान में इंतजार करने का समय 1-2 सप्ताह तक कम हो गया है। यहां तक ​​कि 14 नए बाजारों में विस्तार ने आईफोन एक्स की उपलब्धता को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, जिसका मतलब है कि दो चीजों में से एक - या तो एप्पल के पास चारों ओर वितरित करने के लिए अधिक इकाइयां हैं या प्रारंभिक प्रचार के बाद मृत्यु के बाद मांग में तेजी से गिरावट आई है।
कू का अनुमान है कि लॉन्च दिवस पर एप्पल के पास केवल 2 से 3 मिलियन यूनिट थी, जो बताता है कि इतनी कम क्यों खरीदना चाहते हैं, फिर एक यूनिट को पकड़ने में कामयाब रहे। उत्पादन अब बहुत तेजी से बढ़ रहा है, हालांकि कंपनी केवल उन बैकडोर्स पर पकड़ने में सक्षम नहीं है, बल्कि नए लोगों को बहुत तेजी से वितरित करने में सक्षम है।

हम यह सुनिश्चित करने के लिए जान लेंगे कि अगर कू सही समय था, तो एप्पल ने अपनी हॉलिडे क्वार्टर रिपोर्ट और 2018 के पहले तीन महीनों के लिए मार्गदर्शन प्रकाशित किया था। इससे पता चलता है कि $999 iPhone X की मांग जितनी ऊंची थी, जितनी भी उतनी ही उम्मीद थी।

New Samsung Gear S2 update brings battery life-related optimizations
Samsung ने अपने Gear S2 स्मार्टवाच के लिए एक नया अपडेट शुरू करना शुरू कर दिया है बिल्ड नंबर XXU2EQJ2 के रूप में आ रहा है और 22MB में वजन, यह एक बड़ा अपडेट नहीं है, लेकिन बैटरी जीवन को बढ़ाने के उद्देश्य से कुछ अनुकूलन लाता है।
इसके अतिरिक्त, अद्यतन में कुछ सुरक्षा संवर्द्धन भी शामिल हैं। वर्तमान में, यूरोप (विशिष्ट रूप से नीदरलैंड्स) में इकाइयां अद्यतन प्राप्त कर रही हैं, हालांकि अन्य क्षेत्रों को जल्द ही इसके साथ मिलना चाहिए।

OTA अपडेट्स के मामले में आमतौर पर, अपडेट सूचना के लिए आपके डिवाइस की स्क्रीन पर पॉप अप करने में समय लग सकता है, इसलिए धीरज रखो।

Sony Xperia XZ and XZs are now receiving Android 8.0 Oreo too
Xperia XZ Premium पिछले महीने से एक स्वादिष्ट Oreo के इलाज का आनंद ले रहा है, और अब दो और Sony Smartphone अंत में मस्ती में शामिल होने के लिए तैयार हैं। जापानी कंपनी ने Android 8.0 के Update को Xperia X और Xperia XZ को भेजना शुरू कर दिया है।
दोनों ही मामलों में, नया Software बिल्ड नंबर 41.3.A.0.401 के साथ आता है। आप स्थापना के लिए आवश्यक 1.2GB डाउनलोड देख रहे हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त मोबाइल डेटा है अगर आप इसे इस तरह से पकड़ लें - या बस वाई-फाई का उपयोग करें अपडेट नवम्बर सुरक्षा पैच में भी है वही रिलीज Xperia X परफॉर्मेंस की तरफ थोड़ी देर में चलना चाहिए, इसलिए ऐसा लगता है कि सोनी साल में एक उच्च नोट को समाप्त करना चाहता है - सॉफ्टवेयर अपडेट के संबंध में

reaches quarter billion speed tests milestone, adds sharing options
fast.com, नेटफ्लिक्स की एक सेवा, आपके इंटरनेट कनेक्शन की डाउनलोड की गति को त्वरित और आसानी से जांचने के लिए पिछले साल लॉन्च हुई थी। तब से, कंपनी ने दुनिया भर से एक चौथाई अरब गति परीक्षण के परिणाम उत्पन्न किए हैं।

कुछ फास्टएक्स आंकड़ों के मुताबिक, अमेरिका, ब्राजील, भारत, जापान, कनाडा, मैक्सिको, फिलीपींस, इटली, ग्रेट ब्रिटेन और मिस्र में सेवा का उपयोग करने वाले शीर्ष देश हैं। उपयोगकर्ता डेस्कटॉप और मोबाइल वेब / apps के बीच समान रूप से विभाजित हैं उपयोगकर्ता दिन के आसपास गति की परीक्षा देते हैं, लेकिन विशेषकर शाम के समय के दौरान या नेटवर्क कनेक्टिविटी मुद्दों के दौरान। जापान में, लोग मुख्य रूप से 9 से 11 पीएम स्थानीय समय के दौरान परीक्षण करते हैं और भारत में 9 से 11 अमेहर के स्थानीय समय के दौरान।
नेटफ्लिक्स ने वेबसाइट की उपस्थिति में कुछ मामूली बदलाव किए हैं। आप स्पीड टेस्ट के परिणाम के लिए एक अद्यतन फ़ॉन्ट देख सकेंगे। इससे भी महत्वपूर्ण बात, अब आप अपने मित्रों के साथ अपने परिणामों को साझा करने वाले फेसबुक और ट्विटर साझाकरण बटन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यह अभी भी बहुत ही बुनियादी और सरल है। अपडेट वेब, मोबाइल वेब और मोबाइल एप्लिकेशन पर दिखाई दे रहे हैं

Rumored Snapdragon 845 specs point to next-gen Kryo cores, but old process.
क्वालकॉम को साल के अंत तक स्नैप्रेड्रेन 845 चिपसेट की घोषणा करनी चाहिए लेकिन कुछ अपुष्ट जानकारी राउंड कर रही हैं।
नई फ्लैगशिप चिप 10 एनएम लो पावर अर्ली प्रोसेस (सैमसंग की बजाय टीएसएमसी से) पर बनाया जाएगा। इसलिए हम प्रक्रिया के कारण प्रदर्शन लाभ की उम्मीद नहीं कर सकते।
हालांकि लाभ, हालांकि, नए चिप में 3 जीन क्रियो कोर का इस्तेमाल किया जाएगा - उनमें से चार, कॉर्टेक्स-ए 75 के आधार पर। दक्षता के लिए उन चार ए 53 कोर के साथ जोड़ा जाएगा ग्राफिक्स को एड्रेनो 630 में अपग्रेड किया जाएगा, हालांकि एआर और वीआर ऑप्टिमाइजेशन से परे इसके बारे में बहुत कुछ पता नहीं है।
स्नैपड्रैगन 845 कथित तौर पर सामने और पीछे (चार कुल) दोनों 25MP तक दोहरे कैमरे का समर्थन करेगा। 2160p @ 60 एफपीएस वीडियो रिकॉर्डिंग पर कोई शब्द नहीं, हालांकि
अफवाह अजगर का चित्र 845 चश्मा अगली- gen क्रियो कोर को इंगित करते हैं, लेकिन पुरानी प्रक्रिया
नया एक्स 20 मॉडेम सैद्धांतिक डाउनलोड गति को 1.2 जीबीपीएस तक बढ़ाएगा, 1 जीबीपीएस गति से हमने इस साल की शुरुआत में 835 चिप (एक्स 16 मॉडेम) के साथ डेमो किया था।
निर्माता पहले से ही स्नैपड्रैगन 845 के लिए तैयार हैं। सैमसंग ने गैलेक्सी एस 9 (और 10 एनएम लो पावर प्लस के लिए एक्सिनोस 9810 का भी इस्तेमाल करेगा) के लिए प्रारंभिक आपूर्ति खरीदी है। ज़ियामी भी एमआई 7 में नई चिप का उपयोग करना चाहता है। एलजी स्नेपग्रेगन 845 और 835 दोनों के साथ एक दो-स्तरीय दृष्टिकोण को अपनाना चाहती है।

Amazon launches an AI camera and machine learning tools for businesses
अमेज़ॅन सबसे बड़ा ऑनलाइन रिटेलर हो सकता है, लेकिन कंपनी एआई उत्पादों के एक सेट को लॉन्च करने में और भी अधिक प्रभावशाली बनना चाहती है।
सहायक अमेज़ॅन वेब सर्विसेज ने $ 250 एआई कैमरा डीप लाेंस नामक एक नया मंच पेश किया, जिसका नाम था SageMaker नामक एक नया प्लेटफार्म मशीन शिक्षण और प्रतिलेखन और अनुवाद के लिए एक नई एआई सेवा, जिसका उद्देश्य डेवलपर्स और व्यवसायों के उद्देश्य से है।
अमेज़ॅन व्यवसायों के लिए एआई कैमरा और मशीन सीखने के उपकरण की शुरुआत करता है
दीप लेंस कैमरा पूर्व-स्थापित ऐ टूल के साथ आता है, जिसमें ऑब्जेक्ट, इमेज और कैरेक्टर मान्यता भी शामिल है। ऐडवर्ड्स प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, यह "बिल्लियों, कुत्तों, चेहरे, हर रोज़ वस्तुओं, गति और यहां तक ​​कि गर्म कुत्तों" का पता लगा सकता है।
कुछ उदाहरणों में दीपिकाएं कैसे काम में आती हैं, एक गोदाम होती है और कैमरे को स्कैन करते हैं और इन्वेंट्री का ट्रैक रखते हैं। यह इंटेल एटम चिपसेट द्वारा संचालित है और 1080p संकल्प में वीडियो लेता है। वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ ही यूएसबी, और माइक्रोएचडीएमआई पोर्ट भी हैं।
अमेज़ॅन के उत्पादों एलेक्सा के साथ इको एक उदाहरण हैं कि एडब्लूएस 'एआई टूल कितनी अच्छी तरह काम करते हैं नए उत्पाद एक बयान हैं कि कंपनी कदम उठाने और रोजमर्रा की जिंदगी को और अधिक एआई-एकीकृत बनाने के लिए तैयार है।

HTC U11 Life launches for SoftBank as the HTC X2
एचटीसी यू प्ले की अगली कड़ी होने की संभावना है, एचटीसी एक्स 2 वास्तव में जापानी वाहक सॉफ्टबैंक के लिए एक एंड्रॉइड वन फोन है - विशेष रूप से यह यू 11 लाइफ का एक स्थानीय संस्करण है।
जैसे, यह एक 5.2 "1080p स्क्रीन खेलता है और इसके शरीर में IP67 प्रमाणित है I स्क्रीन के नीचे एक फिंगरप्रिंट रीडर / होम बटन है (यह डिज़ाइन एचटीसी की छलांग 18: 9 से पहले बताता है)।



तेजी से लोकप्रिय स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ रखा गया है (अगर आपको अधिक आवश्यकता है तो माइक्रोएसडी स्लॉट है)। एचटीसी एक्स 2 ताजा एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ चलाता है, ज़ाहिर है, एंड्रॉइड वन का एक फायदा है।
मोर्चे पर एक 16 एमपी कैमरा और 16 एमपी का कैमरा है। रियर वाला कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है, जबकि स्टेफ़ी एक 1080p पर कैप किया जाता है।
एचटीसी एक्स 2 को दिसंबर 2017 में नीलम ब्लू और आइस व्हाइट में रिलीज किया जाएगा।


दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये Article पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सुजाओ है तो निचे कमेंट करना न भूले और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें सब्सक्राइब करना मत भुलिएगा। क्योकि में आपको ऐसे ही इंट्रेस्टिंग Tech Article लेकर आता रहुगा ।
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: