Wednesday, November 22, 2017

Tech News #10 - Galaxy Note 8,Honor V10, Huawei Nova 3 leaked, MIUI 9,Mi 7,Lenovo,OnePlus 5T & More

Samsung may be working on a Star Wars-themed Galaxy Note 8
Samsung ने Super हीरो-थीम वाला फोन किया है लेकिन Galaxy Note 8 के साथ यह Space ओपेरा में आउट हो सकता है बीबी -8 बॉट की प्रोमो सामग्रियों में एक कैमियो था जो कि बक्सबी एआई सहायक के आगामी उन्नयन पर केंद्रित था।
इससे पहले कि आप बहुत उत्साहित हो, फोन किसी भी तरह से संशोधित नहीं लगता है। कोई बैटमैन लोगो नहीं, एवेंजर्स रंग योजनाएं सबसे अच्छा यह एक विषय की तरह लग रहा है
पिछले हफ्ते हमने एक स्टार वार्स-थीम वाले फोन के बारे में सुना - एक वनप्लस 5 टी एक लोकप्रिय पसंद की तरह लगता है, हालांकि हम मानते हैं कि इन दोनों को अंतिम जिडी (15 दिसंबर) के प्रीमियर के लिए इंतजार करेंगे, अगर ये डिवाइस सभी मौजूद हैं।

फिर भी, सैमसंग तूफान के साथ एक वैक्यूम बॉट कर देता है trooper और यहां तक ​​कि दर्थ वेदर की खाल, तो क्यों नहीं एक Galaxy Note 8?

The Honor V10 shows its bezel-free face in the wild
Huawei Honor V10 को 28 नवंबर को घोषित किया जाएगा लेकिन हम पहले से ही अफवाह मिल में बहुत कुछ देख रहे हैं।
नीचे दी गई तस्वीर कथित तौर पर दिखाती है कि सम्मान V10 को जंगली में संभाला जा रहा है। यह वी 10 के TENAA सूचियों से हमने जो छवियों को देखा है, लेकिन स्क्रीन के नीचे वाले बैज के समान यह बिल्कुल ठीक नहीं दिखता, यह कुछ विश्वसनीयता देता है।
The Honor V10 shows its bezel-free face in the wild
जब यह आता है तो सम्मान V10 प्रमुख श्रेणी के चश्मे पैक करेगा सामने में यह 5.9 9 इंच 18: 9 डिस्प्ले 2160x1080px रिजोल्यूशन पैक करेगा। पीठ पर इसमें 16 एमपी + 20 एमएम कैमरा संयोजन होगा। अंदर एक किरीन 970 चिपसेट 6 जीबी रैम के साथ होगा।

Samsung's next VR headset will have inside-out tracking
वीआर का भविष्य अंदर से बाहर है इसका अर्थ है कि हेडसेट को मोबाइल समाधान जैसे गियर वीआर जैसी कोई बाहरी सहायता की आवश्यकता नहीं है। सैमसंग एक और सक्षम हेडसेट पर काम कर रहा है जो 3 डीओएफ की तुलना में स्वतंत्रता (डीओएफ) की 6 डिग्री की पेशकश करेगा, जो वर्तमान गियर ऑफर करता है।
यह कमरे-पैमाने पर ट्रैकिंग और एक अधिक immersive अनुभव की अनुमति देगा। कंपनी गति बीमारी को कम करने और अधिक सहज ज्ञान युक्त UI लाने के लिए भी काम कर रही है। यह अगला कदम सैमसंग के गियर वीआर और एचएमडी ओडिसी से अनुभव पर होगा।
वर्तमान में, 1,000 से अधिक खिताब हैं जो गियर वीआर का समर्थन करते हैं। कंपनी के पास इमर्सिव वीडियो का पूरा पारिस्थितिकी तंत्र भी है, जो कि 360 डिग्री कैमरे से 4K लाइस्टस्ट्रीमिंग के माध्यम से हेडसेट्स तक है।
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के उपाध्यक्ष Taeyong Kim, के नेतृत्व में आप सैमसंग डेवलपर सम्मेलन से एक प्रस्तुति देख सकते हैं।

इन-आउट ट्रैकिंग के साथ वीआर हेडसेट के एक जोड़े पहले ही घोषणा कर चुके थे: फेसबुक के द्वारा ओकुलस गो और वाल्व / एचटीसी द्वारा विवे फ़ोकस ।

Huawei Nova 3 leaked specs and images leave nothing to the imagination
कल के हुवाई नोवा 3 रिसाव की पुष्टि कर दी गई है कि फोन के बाद कई चीनी वेबसाइटों पर पॉप अप की जा रही है, लग रहा है और चश्मा दिखाती है।
नई मिडरर श्रृंखला में दोहरी कैमरा + एलईडी फ्लैश सेटअप दोनों के पीछे और सामने होगा। यह 18: 9 लंबा प्रदर्शन और इसके नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पहुंचने की भी उम्मीद है।
टीएनएए की छवियों से पता चलता है कि ह्यूवेई नोवा 3 मॉडल नंबर एचडब्ल्यूआई-एएलएलएल के साथ मॉडल की तरह दिखता है, और फ़ोन के हाथों की तस्वीरें सभी कोणों से फोन दिखाती हैं
फोन में नीचे 3.5 एमएम जैक होगा, यूएसबी-सी और स्पीकर ग्रिल के बगल में। नीचे आईआर विस्फ़ोटक और शोर-रद्द करने वाला माइक बैठता है। नोव्हा 3 के अनुसार डिजाईन-दिग्गज शानदार नहीं हैं - फोन के शीर्ष और निचले किनारों के बाद सरल ऐन्टेना बैंड। सिम स्लॉट बाईं तरफ है, और हमें अभी पता नहीं है कि क्या यह एक माइक्रो एसडी कार्ड भी रख सकता है।

Weibo पर स्क्रीनशॉट्स लंबा प्रदर्शन की पुष्टि करता है और रिज़ॉल्यूशन देता है - पूर्ण HD + चिपसेट को किरिन 670 होना चाहिए, जिसमें हेक्सा-कोर सीपीयू 2.2 गीगाहर्ट्ज पर है। पीठ पर दोहरी कैमरा 20 एमपी 16 सांसद माना जाता है, जबकि स्वफ़ोटो स्नैपर 20 एमपी + 2 एमपी हैं यह सभी सेटअप 3,340 एमएएच की बैटरी से संचालित होता है, लेकिन हम सूची में सूक्ष्म यूएसबी देखते हैं, जिसका अर्थ है कि रिसाव के इस अंतिम बिट पूरी तरह से सटीक नहीं होंगे।

Global stable MIUI 9 hits Xiaomi Mi Mix 2
ज़ियाओमी MIUI 9 वैश्विक रोलआउट के साथ जारी है। नए एमआई मिक्स 2 के सभी मालिकों को संस्करण V9.1.1.0 के साथ मंच के स्थिर अद्यतन मिलना चाहिए। NDEMIEI पैकेज आकार में 1.4 जीबी है।
MIUI 9 स्प्लिट स्क्रीन जैसी कई नई सुविधाएं लाता है, ड्यूल ऐप सेटिंग में ऐप्स के लिए खोजें और बहुत सारे डिजाइन परिवर्तन आइकन नए हैं, लॉन्च करने और बाहर निकलने के लिए एनिमेशन भी अपडेट किए जाते हैं। ज़ियामी ने भी कई प्रदर्शन अनुकूलन किए।

नए MIUI 9 के साथ, ज़ियामी एमआई मिक्स 2 एमआई 6, रेडमी 4, एमआई 5, एमआई 5 प्लस और एमआई मैक्स 2 के साथ मिलती है, जो सभी पहले से ही एमआईयूआई के नवीनतम संस्करण वाले हैं।

Xiaomi Mi 7 to feature 16MP dual camera, new report suggests
चीन के बाहर की एक नई रिपोर्ट यह सुझाव दे रही है कि ज़ियामी के एम 7 7 प्रमुख में सैमसंग निर्मित 6.01 इंच की स्क्रीन में 18: 9 पहलू अनुपात होगा, और यह स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित होगा।
Xiaomi Mi 7 to feature 16MP dual camera, new report suggests
Gsmarena.com

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि झियाओमी अंततः 3 डी चेहरा पहचान प्रौद्योगिकी को अपनाना चाहती है, लेकिन एमआई 7 को बोर्ड पर नहीं होगा। चीनी कंपनी का मानना है कि इसके स्मार्टफोन में उपयोग के लिए तैयार होने से पहले प्रौद्योगिकी को बेहतर बनाने की जरूरत है

रिपोर्ट के अनुसार अन्य चश्मा 16 एमपी दोहरी रियर कैमरा सेटअप, 6 जीबी रैम, रियर-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग शामिल हैं। इसमें एक सीएनवाई 2,69 9 कीमत का भी उल्लेख है, जो वर्तमान में करीब $ 405 का अनुवाद करता है।

New Samsung Galaxy S7/S7 edge update on Verizon brings fix for KRACK exploit
अपेक्षित होने पर, Verizon ने अपने नेटवर्क पर सैमसंग गैलेक्सी S7 और S7 बढ़त इकाइयों के लिए एक नया अपडेट शुरू करना शुरू कर दिया है। क्रमशः सॉफ़्टवेयर संस्करण G930VVRU4BQK2 और G935VVRU4BQK2 के रूप में आ रहा है, अद्यतन वाई-फाई WPA2 सुरक्षा समस्या को हल करता है जिसे KRACK भेद्यता के रूप में जाना जाता है।

इसके अलावा, अपडेट में नवंबर के लिए एंड्रॉइड सिक्योरिटी फिक्स भी शामिल हैं, 1 नवंबर को सुरक्षा पैच स्तर को खिसकाना। आमतौर पर ओटीए रोल आउट के मामले में, यह आपके डिवाइस को हिट करने के लिए समय ले सकता है, इसलिए धैर्य रखें।

Lenovo Moto Teb Launched
आज लेनोवो ने मोटो टैब की घोषणा की - एक 10.1 इंच का टैबलेट 1920 x 1200 पिक्सेल रिजोल्यूशन वाला है यह 2 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 625 एसओसी द्वारा संचालित है और इसमें 32 जीबी का आंतरिक मेमोरी है।
10.1 Lenovo Moto tab launched with Snapdragon 625

टैबलेट में 8 एमपी रियर कैमरा और 5MP फ्रंट शूटर है। यह 7,000 एमएएच की बैटरी में पैक करता है, एंड्रॉइड नोगाट चलाता है, एलटीई का समर्थन करता है, और एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी पेश करता है। मोटो टैब में $ 300 की कीमत है, और एटी एंड टी से खरीदारी के लिए उपलब्ध है

OnePlus 5T breaks launch day sales record in 6 hours
वनप्लस 5 टी की बिक्री कल शुरू हुई और केवल 6 घंटों में कंपनी ने लॉन्च दिन की बिक्री रिकॉर्ड तोड़ दिया। यह कहना सुरक्षित है कि $ 500 / € 500 की फ्लैगशिप अच्छी तरह से प्राप्त हुई थी।
5 टी 64 जीबी मॉडल तुरंत ही अधिकांश क्षेत्रों में, 128 जीबी मॉडल को कुछ दिनों तक ले जाएगा। यह उत्तर अमेरिका में ऐसा नहीं है - दोनों अमेरिका और कनाडाई दुकानों दोनों संस्करणों के लिए 8 दिनों की शिपिंग देरी की रिपोर्ट करें।

वनप्लस 5 टी 64 जीबी भारत में एक गर्म विक्रेता है, जहां अभी केवल 64 जीबी मॉडल उपलब्ध है। ध्यान दें कि यह प्रति ग्राहक 1 तक सीमित है।

दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये Airtical पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सुजाओ है तो निचे कमेंट करना न भूले और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें सब्सक्राइब करना मत भुलिएगा। क्योकि में आपको ऐसे ही इंट्रेस्टिंग Tech Airtical लेकर आता रहुगा ।
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: