Friday, November 24, 2017

Tech News #11 - Nokia 8,iPhone X,OnePlus 5,Oppo R11s Plus,Galaxy S6,Gionee M7,Galaxy S8,Galaxy Note8,& More

Tech News #11 - Nokia 8,iPhone X,OnePlus 5,Oppo R11s Plus,Galaxy S6,Gionee M7,Galaxy S8,Galaxy Note8,& More

Nokia 8 starts getting Android Oreo
Nokia 8 Oreo बीटा-परीक्षण कार्यक्रम दो सप्ताह पहले लिपटे और आज OS Update फिनलैंड और पोलैंड में उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू हो गया। XDA डेवलपर्स प्रशंसक फोरम के अनुसार, मॉडल संख्या टीए -1004 और टीए -1012 वाले डिवाइस भाग्यशाली हैं जो Android Oreo को प्राप्त करते हैं।
सॉफ़्टवेयर अपग्रेड नई सुविधाओं जैसे चित्र-इन-चित्र, प्रत्येक App और ऑटोफ़िल पासवर्ड के लिए विस्तृत नोटिफिकेशन डॉट्स लाता है। यह नवंबर सुरक्षा पैच और तेज बूट बार के साथ आता है। उपयोगकर्ता साझा करते हैं कि YouTube Dual App Mode सीधा चलाता है, जिसका अर्थ है कि आप वीडियो देख सकते हैं और एक ही समय में ब्राउज़ कर सकते हैं।
Nokia 8 starts getting Android Oreo
gsmarena.com

कैमरा प्रदर्शन भी सुधार हुआ था। आप अभी भी ISO और शटर गति मैन्युअल रूप से स्थापित नहीं कर सकते हैं, लेकिन शटर 0.5 सेकंड तक खुला रह सकता है। अगस्त में वापस, जब फोन की घोषणा की गई, वायुसेना के कुछ मुद्दे थे, लेकिन अब वे तय कर चुके हैं।

सरविकस का कहना है कि अद्यतन दो दिनों में हर किसी के लिए आना चाहिए, लेकिन यदि किसी भी वाहक ने एक बार फिर अपग्रेड की समीक्षा करने का फैसला किया है, तो कुछ प्रयोक्ताओं को एक हफ्ते का इंतजार करना पड़ सकता है।

Apple iPhone X now on sale in 14 new countries
जैसा कि वादा किया गया है कि iPhone X अब 14 देशों में खरीदारी के लिए उपलब्ध है
कल यह इजराइल में बिक्री शुरू कर दिया और आज के एक और 13 बाजारों में शामिल हैं सूची - अल्बानिया, बोस्निया, कंबोडिया, कोसोवो, मकाउ, मैसेडोनिया, मलेशिया, मोंटेनेग्रो, सर्बिया, दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और तुर्की।
Apple iPhone X now on sale in 14 new countries
gsmarena.com


हाल ही में, ऐप्पल ने उत्पादन बढ़ाया और डिलीवरी के अनुमानों को अपने मूल बाज़ारों में से अधिकांश में 5-6 सप्ताह से 1-2 सप्ताह तक सुधार किया गया।

OnePlus 5 to bring Face Unlock with Oreo update
OnePlus ने सप्ताह के शुरूआत में Android Oreo के लिए One Plus 3 और One Plus 3T की घोषणा की। जाहिरा तौर पर One Plus 5 नए ओएस के लिए लाइन में अगले है
पहले से अपेक्षित तस्वीर-इन-तस्वीर और सूचना डॉट्स के साथ, Oreo One Plus 5 के साथ सभी उपकरणों पर पहुंचने से फेस अनलॉक भी मिलेगा।
OnePlus 5 to bring Face Unlock with Oreo update

Oreo Update के साथ फेस अनलॉक लाने के लिए OnePlus 5 फेस अनलॉक ओपी मालिकों के लिए एक परिचित विशेषता है। Nougat 7.1.1 के साथ नवीनतम One Plus 5T में यह है और यह पहले से ही स्थापित की गई है, इसलिए यह मूल रूप से काम करता है, इसलिए यह सुनना बहुत अच्छा है कि यह पुराने मॉडल पर आ रहा है।

Here are Sony's Black Friday deals
Sony ने अपने Black Friday सौदों को अपने ऑनलाइन स्टोर्स और रिटेल पार्टनर में शुरू किया है। आप स्मार्टफोन, हेडफ़ोन, स्मार्ट बैंड और सहायक उपकरण पर बड़ा बचा सकते हैं।
फ्लैगशिप Sony Xperia XZ1 जर्मन स्टोर (जहां यह वर्तमान में प्रस्ताव पर एकमात्र स्मार्टफोन है) और यूके स्टोर दोनों में € 100/£100 है।
Here are Sony's Black Friday deals
gsmarena.com

एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम £549 (नीचे £100) - एक्सपीरिया एक्सए 1£149 (नीचे £80) - एक्सपीरिया एल 199 पाउंड (नीचे £70) - ब्रिटेन सोनी स्टोर में स्मार्टफोन का सबसे बड़ा चयन छूट पर है। प्लेस्टेशन स्टोर के अपने ब्लैक फ़्राइडे सौदों हैं - आप उन्हें भी बाहर की जांच कर सकते हैं।


Sony PlayStation store

Oppo R11s Plus is now available
विपक्ष ने दो हफ्ते पहले बिक्री पर जाने वाले छोटे संस्करण के साथ महीने की शुरुआत में R11s और R11s प्लस की घोषणा की। अब प्लस संस्करण इसे अलमारियों पर जोड़ता है क्योंकि कंपनी ने चीन में इसकी उपलब्धता शुरू होने की घोषणा की थी।
Oppo R11s Plus अब उपलब्ध है, Oppo R11s Plus नियमित Oppo R11s के साथ हार्डवेयर के बहुत सारे शेयरों चिपसेट एक ही है - स्नैपड्रैगन 660, साथ ही पीठ पर 20MP + 16MP वाले Dual Camera Setup.
Oppo R11s Plus is now available

Plus नाम में बड़ा 6.43 "स्क्रीन, अधिक रैम और शक्तिशाली शक्ति सेल दर्शाता है स्मृति कॉम्बो 6GB + 64GB है, जबकि बैटरी की क्षमता 4000mAh है।

कीमत भी अलग है - Oppo R11s Plus लागत CNY3,699 (लगभग $560), और ब्लैक या शैम्पेन गोल्ड में पेशकश की जाती है

Samsung Galaxy S6 to get Android Oreo
Samsung Galaxy S8 उपयोगकर्ताओं को अपने Oreo update के बीटा संस्करण को आगे बढ़ा रही है, और पहले से ही यह पुष्टि कर चुकी है कि galaxy S7 को Update भी मिलेगा। अब हम यह सीखते हैं कि 2015 के प्रमुख Samsung Galaxy S8 को भी Google के नवीनतम मिठाई का स्वाद मिल जाएगा।
कहते हैं कि Samsung एक Oreo Update को धक्का देगा, लेकिन यह उल्लेख नहीं करना चाहती कि जब उन्नयन के ईटीए अभी भी अज्ञात है। Samsung के एक कर्मचारी ने यह भी बताया कि उनके पर्यवेक्षक ने जानकारी की पुष्टि की है।

तीन पीढ़ी पुराने फोन का समर्थन करना ऐसा कुछ है जो Android निर्माताओं शायद ही कभी करते हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम उस प्रवृत्ति में बदलाव देखेंगे।

Verizon is offering Asus Zenfone V for free
Asus ZenFone V सितंबर में अमेरिका में एक Verizon- अनन्य के रूप में आधिकारिक रूप से चला गया। फोन ने $240 का लॉन्च प्राइस टैब किया, जबकि कैरियर भी 10/ माह के लिए मासिक प्लान पर ऑफर कर रहा है। अब, वाहक के ब्लैक फ्राइडे के एक हिस्से के रूप में, अनुबंध पर खरीदा जाने पर डिवाइस को मुफ्त में पेश किया जाता है।
Verizon is offering Asus Zenfone V for free

आपको सेवा की एक नई लाइन सक्रिय करने की आवश्यकता है और शुरुआत में $240 का आउट हो रहा है। आप 24 महीनों की अवधि में लागू की गई राशि के प्रोमो क्रेडिट प्राप्त करेंगे।


Gionee M7 to get new color variants at November 26 event
चीनी निर्माता गियनी नवंबर 26 की घटना के दौरान नए Smartphone के एक समूह की घोषणा करेंगे, अब यह पता चला है कि पहले से ही आधिकारिक M7 के पास भी वहां मौजूदगी होगी।
कंपनी द्वारा Share एक नया टीज़र डिवाइस के लिए दो नए रंग रूपों का पता लगाएगा - मैपल लीफ रेड और एम्बर गोल्ड।
Gionee M7 to get new color variants at November 26 event
यह उल्लेख के लायक है कि फोन पहले से ही मेपल रेड विकल्प में आता है, इसलिए हम निश्चित नहीं हैं कि नया मेपल लीड रेड मॉडल इसके से अलग कैसे होगा। या यह भी हो सकता है कि दोनों रंग समान हैं, बस मॉडल अभी तक उपलब्ध नहीं है।

एम्बर गोल्ड, दूसरी ओर, पूरी तरह से नया है मूल्य निर्धारण और उपलब्धता पर कोई जानकारी Share नहीं की गई है

Deal: Sony Xperia XZ Premium down to $550
आप फिलहाल स्नैपड्रैगन 835-संचालित Sony Xperia XZ Premium को US में 550 डॉलर में ले सकते हैं, जो कि इसकी सामान्य कीमत पर 150 डॉलर है।
Deal: Sony Xperia XZ Premium down to $550

Amazon और बेस्ट खरीदें दोनों सौदे की पेशकश कर रहे हैं, लेकिन बाद में काले, भूरे और गुलाबी उपलब्ध हैं, अमेज़ॅन केवल काले और गुलाबी मॉडल पर $150 की छूट दे रहा है। लाल मॉडल के रूप में अच्छी तरह से छूट दी गई है, लेकिन केवल $100 तक

OnePlus 5T gets first update, KRACK fix and fingerprint/face unlock optimizations included
इसके बिक्री के कुछ दिन बाद, OnePlus 5T ने अपना पहला Update प्राप्त करना शुरू कर दिया है। 107MB में वजन और ऑक्सीजन OS 4.7.2 के रूप में पहुंचने पर, अपडेट वाई-फाई WPA2 सुरक्षा समस्या (a.k.a the KRACK के कारण) के लिए ठीक से लाता है।
OnePlus 5T gets first update, KRACK fix and fingerprintface unlock optimizations included


कई अन्य परिवर्तन भी शामिल हैं, जैसे फिंगरप्रिंट से संबंधित ऑप्टिमाइज़ेशन और Face Unlock और 4K रिकॉर्डिंग के दौरान EIS से संबंधित सुधार और स्क्रीन बंद जेस्चर के लिए सटीकता। बेशक, कुछ सामान्य स्थिरता और बग फिक्स भी हैं

Google rolls out changes aimed at making Pixel battery life estimates more accurate
Google ने घोषणा की है कि उसने कुछ नए परिवर्तन शुरू किए हैं, जिसका लक्ष्य कंपनी के Pixel Phone पर Battery जीवन अनुमान लगाने में अधिक सटीक है।
Google पर एक उत्पाद प्रबंधक ने समझाया कि अब तक साधारण अनुमानों के आधार पर Battery का अनुमान लगाया जा रहा था - उदाहरण के लिए, यदि आप पिछले कुछ घंटों में प्रत्येक घंटे में 10% Battery का उपयोग कर रहे हैं, तो एल्गोरिदम ने मान लिया है कि मामला बनेगा, और जो भी हो अनुमान है कि आप उस पर आधारित थे।

Google Pixel 2 XL

यह अब एक नए ऑन-डिवाइस मॉडल की शुरुआत के साथ बदलता है, जो कंपनी का मूल्यांकन करता है कि समय के साथ आप अपने फोन की Battery का उपयोग कैसे करते हैं। "आपका फ़ोन इसी तरह के दिनों और समय पर आपके Battery उपयोग को देखता है, और इसका इस्तेमाल व्यक्तिगत रूप से अपनी Battery के जीवन की भविष्यवाणी करने के लिए करता है।"
इस नई सुविधा का उपयोग करने के लिए, पहले सेटिंग्स के लिए, और बैटरी अनुभाग के तहत आप अपने व्यक्तिगत बैटरी अनुमान देखेंगे, न केवल आपको Battery का प्रतिशत छोड़ना चाहिए, बल्कि यह समय (घंटों में) आपका फोन अंतिम होगा

International Galaxy S8 and S8+ models are finally receiving the November security update
Samsung की Galaxy S8 और S8+ के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिके संस्करण अब अंततः नवंबर सुरक्षा अद्यतन प्राप्त करने की प्रक्रिया में हैं। हमेशा की तरह, इसमें Google के पैच, साथ ही Samsung-विशिष्ट फ़िक्स शामिल हैं आपको 61 सामान्य Android भेद्यताएं तय की जाती हैं, साथ ही Samsung के Software में केवल छह कारनामों के साथ मिलती हैं इसके अतिरिक्त, व्यापक KRACK वाई-फाई भेद्यता भी समझौता है। कोरियाई कंपनी ने कुछ ब्लूटूथ-संबंधित बग फिक्स को भी फेंक दिया, जिसका मतलब है कि प्रोटोकॉल अधिक स्थिर होना चाहिए।
अद्यतन अब नेदरलैंड्स में अनलॉक किए गए उपकरणों को खरीदा जा रहा है, और अगले कुछ दिनों में अन्य बाजारों में फैल जाना चाहिए। आप 545MB डाउनलोड देख रहे हैं, और एक बार जब आप नया रिलीज स्थापित करते हैं तो आपका Galaxy S8 G950FXXU1AQK7 का निर्माण होगा। S8+ के लिए, यह G955FXXXU1AQK7 है
यदि आपने अभी तक अपडेट नोटिफिकेशन आपके हैंडसेट पर पॉप अप नहीं देखा है और अधीर है, तो आप सेटिंग> सॉफ्टवेयर अपडेट पर मैन्युअल रूप से जांच कर सकते हैं, शायद आप भाग्यशाली होंगे

अपडेट: एक संबंधित समाचार में, Samsung Galaxy S7 ने भारत में एक नया अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है। बिल्ड संख्या G930FXXU1DQJB के रूप में आ रहा है और लगभग 400MB में यह एक सुरक्षा अद्यतन है जो अक्टूबर के महीने के लिए एंड्रॉइड फिक्स को लाता है।

Unlocked Samsung Galaxy Note8 is now available from the Microsoft Store too
Miscrosoft किसी भी कारण से अपने Online स्टोर में Samsung के हाई-एंड स्मार्टफोन बेचने को पसंद करती है। कुछ समय पहले हमने Galaxy S8 और S8 + को Miscrosoft स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध हो पाया, और आज Galaxy Note 8 ने उनसे जुड़ लिया है। S-सीरीज डिवाइसों के विपरीत, जो वाहक योजनाओं के साथ उपयोग के लिए भी खरीदा जा सकता है, Note8 केवल अनलॉक रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

ओह, और यह बिल्कुल सस्ता नहीं है प्रत्येक यूनिट आपको वापस $929.99 कर देगा। दूसरी ओर, अगर आप वाहक मार्ग और Galaxy Note 8 के भुगतान के लिए मासिक किस्तों का उपयोग करने का मन नहीं लेते हैं, तो वेरिज़न की पसंद पर बहुत बेहतर ऑफर हैं - हमने इन्हें हमारे विशेष पोस्ट में शामिल किया है ब्लैक फ्राइडे और साइबर सोमवार सौदों, सुनिश्चित करें कि बाहर की जाँच करें

दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये Article पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सुजाओ है तो निचे कमेंट करना न भूले और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें सब्सक्राइब करना मत भुलिएगा। क्योकि में आपको ऐसे ही इंट्रेस्टिंग Tech Article लेकर आता रहुगा ।
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: