Wednesday, November 15, 2017

Tech News #7 - Sony's H3213,Renault Duster 2018,Timex BLINK tracker,BMW X8,Gionee M7 & More

Sony's H3213,Renault Duster 2018,Timex BLINK tracker,BMW X8,Gionee M7 & More



Sony's H3213 Avenger may be company's first Dual Selfie Camera Smartphone
एक अनचाहे सोनी फोन, कोड नाम H3213 एवेन्जर को एक बेंचमार्क लिस्टिंग पर दिखाया गया है जो बताता है कि कंपनी अंततः Dual कैमरा बैंडविगन में शामिल हो जाएगी। अगर GFXBench पर लिस्टिंग सही है, तो हम सामने एक 16 MP + 8 MP कैमरा की पेशकश एक नया सोनी स्मार्टफोन देख सकते हैं इसके अलावा, सामने का कैमरा भी 4K में वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। रियर में, फोन को एक 21MP कैमरा पेश करने के लिए इशारा किया जाता है, जो 4K में वीडियो शूट करने में भी सक्षम है। अब तक, सोनी ने कुछ एसटीवी उन्मुख स्मार्टफोन जैसे कि XA1 अल्ट्रा को डब दिया है, जो कि 16MP फ्रंट कैमरा का सामना करता है, लेकिन कंपनी के पोर्टफोलियो में अभी भी Dual कैमरा फोन नहीं है।

लिस्टिंग फोन के अनुसार एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC द्वारा संचालित है, जो हमने हाल ही में नए मोटो X4 स्मार्टफोन पर देखा था। सोनी के एवेन्जर स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज है। इसके अलावा, डिवाइस को बॉक्स के बाहर एंड्रॉइड ओरेओ के साथ आने के लिए इत्तला दे दी गई है 1920 x 1080 रेजोल्यूशन वाला फोन पर 6 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें 5-अंगुली जेस्चर समर्थन है। बैटरी आकार, प्रदर्शन प्रकार, निर्माण गुणवत्ता और डिजाइन के बारे में जानकारी अभी तक अज्ञात है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वर्तमान में, सोनी एक्सपीरिया XZ1 एंड्रॉइड ओरेओ के साथ पूर्व-स्थापित होने के लिए दो Google पिक्सल 2 उपकरणों से एकमात्र स्मार्टफ़ोन है

Renault Duster 2018 revealed with exciting new design, revamped interiors
Renault Duster 2018 revealed with exciting new design, revamped interiors
online sharing

एक लाख से अधिक कारों की बिक्री के साथ, रेनॉल्ट डस्टर को इसकी मूल रिलीज के सात सफल वर्षों के बाद नवीनीकृत कर दिया गया है। ऑल-न्यू 2018 रेनॉल्ट डस्टर बाहरी स्टाइल में परिवर्तन और एक आरामदायक और उपयोगकर्ता के अनुकूल केबिन अनुभव के लिए पूरी तरह से डिज़ाइन इंटीरियर के साथ कथित गुणवत्ता में एक कदम-अप का दावा करता है। नए ड्राइविंग एड्स और उपकरणों के साथ सुसज्जित, 2018 रेनॉल्ट डस्टर को अगले साल कुछ समय से अपनी भारतीय शुरुआत करनी चाहिए क्योंकि रेनॉल्ट कैप्चर को एक और उत्पाद रीफ्रेश करने से पहले कुछ फुटपाथ हासिल करने के लिए चाहेंगे, जो एक ही खंड में लगभग बैठता है और देश में पहले से बहुत लोकप्रिय है।

भारत में, नया डस्टर मौजूदा मॉडल के एक ही इंजन विकल्प को बनाए रखने की उम्मीद है। डस्टर 1.5 लीटर के डीकेसी डीसीआई डीजल इंजन द्वारा संचालित है। इंजन को दो संस्करणों में देखा गया है - 200 एनएम के साथ 84bhp और 245 एनएम के साथ 108bhp 84bhp संस्करण पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए मेल किया जाता है और केवल 2WD प्रारूप में प्रस्तुत किया जाता है। 108bhp संस्करण छह गति के प्रसारण के लिए मेल किया जाता है और 4WD प्रारूप में पेश किया जाता है।

Timex BLINK activity tracker launched in India, price starts at Rs 4,995
Timex BLINK activity tracker एक 0.9 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 90 एमएएच ली-आयन बैटरी है। यह नॉर्डिक nrf 52832 सीपीयू पर काम करता है और इसमें 6-अक्ष गति संवेदक है। टाइमक्स ब्लिंक IOS और ANDROID स्मार्टफोन के साथ संगत है, और एक माइक्रो USB सॉकेट के माध्यम से इसका शुल्क लिया जा सकता है।
Timex BLINK activity tracker launched in India, price starts at Rs 4,995


यह दावा किया जाता है कि बैटरी 10 दिनों के बैकअप का ऑफर करती है। यह एSoS तकनीक के साथ आता है, जिसका उपयोग आपातकाल के मामले में त्वरित मेल और एMMS भेजने के लिए किया जा सकता है। यह उपयोगकर्ता के GPS स्थान का लाभ लेता है गतिविधि पर नज़र रखने वाला स्मार्टवॉच ब्लूटूथ द्वारा एक स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है, और महत्वपूर्ण संपर्क भी संग्रहीत कर सकता है।
टाइमक्स ब्लिंक तीन अलग-अलग केस रंग विकल्पों में उपलब्ध है - ब्लैक एस एस, सिल्वर एसएस और रोज गोल्ड एसएस प्रत्येक संस्करण को स्टेनलेस स्टील मेष, प्रीमियम लेदर और सिलिकॉन पट्टा विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। उपयोगकर्ता इस गतिविधि ट्रैकर की चमड़े की शैली 4495 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि कंगन शैली को 4995 रुपये में खरीदा जा सकता है।"टाइमक्स ब्लिंक पुरुषों और महिलाओं के लिए एक आदर्श फिट है

BMW X8 Under Consideration, Could Be Brand’s Most Expensive Model
BMW अपनी लाइनअप का विस्तार कर रहा है नए 8 सीरीज और प्रदर्शन-उन्मुख M8 के स्थिर आगमन के लिए रेंज में दो नई प्रसाद शामिल होंगे, और X2 के छोटे एसयूवी की हाल की शुरुआत ने मार्क की समग्र बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ा दिया। लेकिन सीमा के शीर्ष पर, एक और एसयूवी जल्द ही रैंकों में शामिल हो सकता है

ऑटोकार के अनुसार, बीएमडब्लू (BMW) एक बड़े और शानदार X8 एसयूवी पर गंभीरता से विचार कर रहा है। X8 कथित तौर पर रेंज रोवर वेलर और ऑडी Q8 जैसी वर्तमान लक्जरी एसयूवी के प्रतिद्वंद्वी के लिए कूपे जैसी स्टाइल के साथ पेश किया जाएगा। पूरी तरह भरी हुई है, एसयूवी के साथ बेंटले बेंटैगा जैसे और आगामी लेम्बोर्गिनी उरस और रोल्स-रॉयस कल्लिनन के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती है।

Gionee M7 Launched 5000 mAh Bettery
सितंबर 2017 के दौरान चीन में लॉन्च हुआ Gionee का नया स्मार्टफोन M7 पावर आज यानी 15 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। 6inch फुल ips LCD डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर प्रोसेसर, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट, 4GB रैम, 64GB रॉम, अप टु 256GB एक्सपेंडेबल, 13 मेगापिक्सल रियर व 8 एमपी फ्रंट कैमरा विद फ्लैश, एंड्रॉयड नॉगट, 5000 मिलिएंपियर बैटरी, हाइब्रिड सिम स्लॉट, 4जी कनेक्टिविटी (VoLTE सपॉर्ट)।  
Gionee M7 Launched 5000 mAh Bettery
navbharattimes.indiatimes.com

इस डिवाइस में फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। हमने ब्लू कलर के स्मार्टफोन को अपनी कसौटी पर परखा तो यह काफी हैंडी लगा। फोन पहली नजर में आकर्षित करता है तो बड़ा साइज होने के बाद भी ग्रिप काफी अच्छी रहती है। 6 इंच के 18:9 फुल व्यू डिस्प्ले वाले फोन का रेजॉल्यूशन 720x1440 पिक्सल है। इसके अलावा ग्लासी बॉडी वाले इस फोन की बैक मैटी रखी गई है, जिस पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 

MrTechIndian के 7 वें Tech Tutorial में आपका स्वागत है, जहां हम तकनीकी उद्योग से संबंधित आज के समाचार के बारे में संक्षिप्त जानकारी देते हैं।मुझे उम्मीद है कि आप को यह पोस्ट पसंद आई होगी और अगर पसंद आए थे है तो मैं कमेंट कीजिए शेयर कीजिए और सोशल मीडिया पर हमें लाइक और फॉलो कीजिए मैं आपके लिए सही लेटेस्ट पोस्ट लेकर आता रहूंगा।
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: