Monday, November 13, 2017

Motorola Moto X4 launched in India: Price, specifications and everything


Photo BY:- Gadgets360.com

मोटोरोला ने भारत में Motorola Moto X4 लॉन्च किया है, जिसमेंDual Camera और एक 3D कंटेनर ग्लास डिजाइन शामिल हैं। Motorola Moto X4 के साथ, Motorola Moto X लाइनअप को वापस लाइकलाइट में वापस ला रहा है। Motorola Moto X4 को विशेष रूप से आधी रात से शुरू Flipcart के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा। Motorola Moto X4 "सुपर ब्लैक" और "स्टर्लिंग ब्लू" रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। 3GB RAM और 32GB ROM संस्करण की कीमत 20,999 रुपये होगी जबकि 4GB RAM और 64GB ROM का 22,999 रुपये खर्च होंगे।

लॉन्च ऑफ़र्स के लिए, फोन अतिरिक्त रुपये पर उपलब्ध होगा। अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले 2,500 डिस्काउंट (3,000 रुपए चुने हुए मोटोरला स्मार्टफोन का आदान प्रदान करते हुए), एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत तक की तेजी से, एयरटेल पर 320GB डेटा तक, 50% की एक बैकबैक गारंटी स्मार्टफोन के मूल्य और ईएमआई योजनाएं

Motorola Moto X4 को गोरिल्ला ग्लास 3 संरक्षण और 3डी कॉन्टैस बॉडी के साथ एक धातु और कांच डिजाइन के रूप में रखा गया है। यह IP68 पानी और धूल प्रतिरोधी है, लेकिन इसमें मोटो मोड प्लेटफॉर्म के लिए समर्थन शामिल नहीं है जो कि वर्तमान में मोटो जेड लाइनअप तक सीमित है। मोटोरोला के टर्बोपावर चार्जर के समर्थन के साथ, फोन को एक 3000 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित किया गया है। 15 वॉट टर्बोपावर चार्जर केवल 15 मिनट चार्ज करने में छह घंटे का उपयोग करने का दावा करता है।

हुड के तहत, डिवाइस में 3 या 4 जीबी रैम और 32 जीबी / 64 जीबी स्टोरेज के साथ मिलाकर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर है। डिवाइस में दोहरी कैमरा सिस्टम है, जो मोटो जी 5 के प्लस के समान है। दोहरे कैमरे की स्थापना एफ / 2.0 के एपर्चर के साथ 12 एमपी प्राथमिक सेंसर से बना है और 120 डिग्री क्षेत्रीय दृश्य और एफ / 2.2 एपर्चर के साथ एक अल्ट्रा चौड़े कोण 8MP माध्यमिक सेंसर है। क्षेत्र प्रभावों की बोके-जैसी गहराई जोड़ने की क्षमता भी है। एफ / 2.0 के एपर्चर के साथ 16 एमपी का कैमरा सामने पर पाया जा सकता है। इसमें एक स्वफ़ोटो फ्लैश, फोटो पैनोरामा मोड, सौंदर्यीकरण मोड और एक पेशेवर मोड भी शामिल है।
एक हेडफ़ोन जैक भी Motorola Moto X4 पर मौजूद है। फोन एंड्रॉइड 7.1 नोगाट के साथ फोन करता है, लेकिन कंपनी का दावा है कि यह अगले साल के शुरुआती समय में नवीनतम एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ में सॉफ़्टवेयर को अपडेट करेगा। फोन पर अन्य कनेक्टिविटी विकल्प में एनएफसी टेक्नोलॉजी, ब्लूटूथ 5.0, 4 जी वीएलएलटीई, ड्यूल सिम और वाई-फाई 802.11 ए / बी / जी / एन / एसी शामिल हैं।

उम्मीद करता हु आपको ये पोस्ट पसंद आयी हो, अधिक जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ और निचे कमेंट में बताना न भूले की आपको पोस्ट किसी लगी ?
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: