Monday, November 13, 2017

Tech News #5 - Gionee S11 Leak,Pixel 2 XL touchscreen has dead(Video),iPhone X earphone bug & More



Gionee S11 Image Leak
सितंबर में वापस, एक TENAA लिस्टिंग से पता चला कि Gionee S11 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। GFX बेंच ने फोन के अधिक चश्मा का अनावरण किया, और अब लाइव कुछ रंग विकल्पों के साथ वास्तविक फोन दिखाते हैं। इसमें 6 "विकर्ण(diagonal), दो कैमरों के पीछे और दो और Front पर एक FullView display है

ऐसा प्रतीत होता है कि दो मुख्य कैमरों में अलग-अलग सेंसर होंगे पिछला लीक ने पहले ही 16MP + 8MP मॉड्यूल के संयोजन का सुझाव दिया है Back को तीन ज्वलंत रंगों - नीले, सोने और गुलाबी में चित्रित किया गया था।
फ्रंट पैनल ज्यादातर स्क्रीन है, कैमियो और स्पीकर के लिए शीर्ष पर थोड़ी बीज़ल्स और Gionee लोगो के तल पर। चित्रों को भी पक्षों पर मामूली बेजल दिखता है

Gionee S11 26 नवम्बर की शुरुआत होने की उम्मीद है जब कंपनी एक आयोजन की मेजबानी करेगा।

Pixel 2 XL touchscreen has dead spots around the edges (Video)
कुछ Google Pixel 2 XL उपयोगकर्ता अपनी टचस्क्रीन के साथ एक समस्या की रिपोर्ट कर रहे हैं किनारों के आसपास छूने का जवाब नहीं दे रहा है कई प्रयोक्ताओं ने Google के आधिकारिक मंच पर शिकायत की है और कुछ ने इसे एक वीडियो में भी दर्ज़ किया है।
ऐसा लगता है कि फोन दुर्घटनाग्रस्त स्पर्श को रोकने के लिए पक्ष किनारों पर निविष्टियों की अनदेखी कर रहा है, लेकिन बहुत आक्रामक रूप से ऐसा कर रहा है, इस बिंदु पर जहां भी जानबूझकर छूने की उपेक्षा की जा रही है।Google ने इस मुद्दे पर एक नोट ले लिया है और इसके मंच पर पुष्टि की है कि वह इसे देख रहा है और भविष्य में इसे ओ टी ए अद्यतन में संबोधित करेगा।

MIUI 9 hitting Xiaomi Mi 5 and Xiaomi Mi 5s Plus global units
MIUI 9 की वैश्विक शुरूआत दो हफ्ते पहले शुरू की गई थी और यह पहले से ही कुछ डिवाइस पर पहुंच गई थी। आज, MI5 और MI5 S PLUS को भी मज़े में शामिल होने के बारे में पता है।
एक बेहतर फ़ोल्डर क्लीनर, अनुकूलित सिस्टम डिक्रिप्शन गति और कैमरा ऐप के साथ भाषा समर्थन समस्याओं के लिए सुधार अपग्रेड का हिस्सा हैं।

होम पेज पूरी तरह से डिज़ाइन किया गया है, कैलेंडर ऐप में रूस में छुट्टियों के लिए कार्ड हैं, कुछ विषय अपडेट किए जाते हैं और चयनित ऐप अब डिफॉल्ट थीम में एनिमेटेड आइकन हैं।

Qualcomm rejects Broadcom's takeover offer
क्वॉलकॉम के बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर यह सौदा खारिज कर दिया है कि यह कंपनी "नाटकीय रूप से कम आवृत है"।इनसाइड के सूत्रों का दावा है कि क्वालकॉम के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स, स्नैपड्रैगन चिप डिजाइनर के अधिग्रहण के लिए ब्रॉडकॉम की पेशकश को अस्वीकार करेंगे। बोर्ड ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन प्रस्ताव पर चर्चा के लिए रविवार को कथित रूप से मुलाकात हुई।
ब्रॉडकॉम की पेशकश 70 डॉलर प्रति शेयर के लिए थी - क्वालकॉम का मूल्य सिर्फ 100 अरब डॉलर (इस सौदे में 25 अरब डॉलर का ऋण शामिल होगा) के उत्तर में था। शुक्रवार को क्वॉलकॉम का शेयर 64.57 डॉलर प्रति शेयर पर बंद हुआ, हालांकि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का मानना है कि ब्रॉडकॉम की पेशकश में उनकी कंपनी का लाभ कम है।

इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ब्रॉडकॉम के सीईओ कथित रूप से इस समझौते पर पुनर्विचार करने के लिए कथित तौर पर तैयार हैं कि एप्पल के पास आईफोन और आईपैड में उपयोग किए जाने वाले मॉडेम के लिए क्वालकॉम है। ऐप्पल वर्तमान में मुकदमा कर रहा है क्योंकि इसका मानना है कि यह उन मॉडम के लिए अधिक भुगतान कर रहा है। एप्पल पहले से ही ब्रॉडकॉम (जैसे वाई-फाई कनेक्टिविटी के लिए) से चिप्स खरीद रहा है।

Moto X4 launched in India

मोटोरोला ने भारत में नया Moto X4 लॉन्च किया है फोन विशेष रूप से फ्लिपकार्ट ऑनलाइन और मोटो हाब ऑफ़लाइन रीटेल स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होगा।
Moto X4 में Ip68 धूल और पानी प्रतिरोध रेटिंग के साथ एक एल्यूमीनियम और कांच डिजाइन है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.2 इंच, 1920x1080 Ips LCD है। यह 3/4 जीबी रैम और 32/64 जीबी विस्तार योग्य भंडारण के साथ नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर पर चलाता है।
Back Moto X4  में Dual Camera है, जिसमें एक 12MP, Dual पिक्सेल ऑटोफोकस वाला f/2.0 मुख्य कैमरा और दूसरा 8MP f/2.2 चौड़े कोण कैमरा है। केवल मुख्य कैमरा 4k 30fps वीडियो पर कब्जा करने में सक्षम है। फ्रंट में 16MP f/2.0 कैमरा फ्लैश है।फोन में 3,000,mAh की आंतरिक बैटरी है और 15W टर्बोपावर चार्जर के साथ आता है।

4 + 64GB Modal के लिए Moto X4 की कीमत INR 22,999 ($ 353) है।  3+32GB Modal के लिए INR 20,999 ($ 322) और यह सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा।

The Nokia 3 gets a much needed camera update
नोकिया ने अपने कैमरा ऐप को "नोकिया 3 के लिए नया कैमरा रिहाई" का हवाला देते हुए प्ले स्टोर में अपडेट किया है जिसके बाद के खराब प्रदर्शन को संबोधित करना चाहिए, हालांकि नोकिया विशेषताओं का हिस्सा नहीं है इसलिए अगर आप एक नोकिया 3 के मालिक हैं, तो कैमरा ऐप को डाउनलोड करें और अपडेट करें और अगर आपको कोई सुधार दिखाई दे तो हमें टिप्पणियों में एक लाइन नीचे छोड़ दें।
Download App

Some Apple iPhone X units facing an earphone bug
उपयोगकर्ताओं ने वीडियो प्लेबैक के दौरान, या संगीत सुनने के दौरान, उच्च मात्रा में इयरपीस स्पीकर के माध्यम से क्रैकिंग और गूंजिंग ध्वनि की सूचना दी।
एक उपयोगकर्ता का कहना है कि जब भी वॉल्यूम अधिकतम स्तर पर होता है, तब थोड़ी चकत्ते सुनाई देती है। यह निश्चित गीतों पर और यहां तक कि रिंगटोन के साथ भी देखा गया था, जो ऐप्पल स्टोर के माध्यम से खरीदा था।
मीडिया की विविधता की वजह से, समस्या को संदिग्ध गुणवत्ता के साथ पायरेटेड गीत की तुलना में हार्डवेयर या सॉफ़्टवेयर समस्या होने की अधिक संभावना है।

दोस्तों आज के लिए इतना ही,ऐसे रोजाना टेक्निकल न्यूज़ देखने के लिए वेबसाइट को सब्सक्राइब कीजिये, क्योकि आपको यह रोजाना ऐसे इंट्रेस्टिंग आर्टिकल मलते रहेंगे और हमे सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते है
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: