Friday, November 17, 2017

Tech News #9 -OnePlus 5T,T-Mobile,LG,Apple,Xiaomi,YouTube,Honor 6A,iPhone X,Galaxy A5,iPhone 8,Galaxy C7,Huawei Mate 10 & More

Tech News #9 -OnePlus 5T,T-Mobile,LG,Apple,Xiaomi,YouTube,Honor 6A,iPhone X,Galaxy A5,iPhone 8,Galaxy C7,Huawei Mate 10 & More

OnePlus 5T price and availability around the world
One Plus 5T अगले मंगलवार-नवंबर 21 को बिक्री पर चला जाता है। और यह एक व्यापक लॉन्च होगा, जिसमें उत्तरी अमेरिका, यूरोप और भारत के बहुत सारे शामिल होंगे। चीन का लांच थोड़ी देर बाद होगा। 5T रंग लाल रंग में आने वाले देशों के साथ यह नक्शा है।
OnePlus 5T price and availability around the world

अगर आप यूरोप में नहीं जा रहे हैं, तो OnePlus को नॉर्वे और स्विट्जरलैंड को छोड़कर पश्चिमी और मध्य यूरोप को कवर किया जाएगा। बाल्कन पर, रोमानिया, बुल्गारिया और ग्रीस 5T भी मिल रहे हैं।
लॉन्च दिवस पर, कुछ सामान पर विशेष सौदे होंगे।

ध्यान दें कि भारत में फोन अमेज़ॅन के लिए अनन्य होगा, कहीं और यह OnePlus.net के माध्यम से बेचा जाएगा। कुछ बाजारों में आप कुछ वाहक सौदों को भी मिल पाएंगे (ब्रिटेन में O2, डेनमार्क में तीन और फिनलैंड में एलिसा)।


64GB 128GB
$500 $560€500 €560£450 £500CAD 660 CAD 730INR 33,000 INR 38,000

Samsung Galaxy J2 Pro (2018) and new Galaxy J5 Prime leak
मध्य-स्तरीय और प्रवेश-स्तर के उपकरणों में बढ़ी हुई रुचि के कारण Samsung ने Q3 2017 में रिकॉर्ड उच्च लाभ दिखाया। बाजार के रुझान का जवाब देने के लिए, Samsung दो नए फोन तैयार कर रहा है, जो कि बेंचमार्क लिस्टिंग- Galaxy J2 Pro (2018) और Galaxy J5 Prime (2017) में दिखाई दिया। और यह सब नहीं है - पहला फोन Samsung दक्षिण अफ्रीका आधिकारिक वेबसाइट पर भी दिखाई दिया।
OnePlus 5T price and availability around the world
Geekbench J2 Pro के चिपसेट के अनुसार Geekbench द्वारा रिपोर्ट की गई है जो क्वाड-कोर सीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 430 है, जो 1.4 गीगाहर्ट्ज़ पर है। मेमोरी 1345MB है जो 2GB RAM हो सकती है, लेकिन यह सिर्फ 1.5GB होने की संभावना है। OS, एक सस्ती डिवाइस के लिए आश्चर्यजनक रूप से, एक वर्षीय Android Nougt 7.1.1 है।
मॉडल नंबर SM-J250F के साथ फोन दक्षिण अफ्रीका में Dual SIM के अंतर में भी बढ़ गया। यह जल्दी से नीचे ले लिया गया था, लेकिन कम से कम यह Dual Sim संस्करण की पुष्टि करता है।
GFXBench ने खुद को एक बार और अधिक रिसाव किया। मॉडल नाम G571 वाला फोन बेंचमार्क चलाता है हम मानते हैं कि यह J5 Prime (2017) है क्योंकि पिछले साल के मॉडल का नाम G570 था। यह 4.8 "HD रिज़ॉल्यूशन और Samsung के in-house Exynos 7570 चिपसेट के साथ प्रदर्शित होना चाहिए। 32GB Storage के साथ 3GB होने की संभावना है। Galaxy J5 Prime (2017) के पास 12MP का मुख्य कैमरा और 8MP फ्रंट स्नैपर है।

T-Mobile hosting Buy One Get One Free Promo for Samsung, LG, and Apple flagships
टी-मोबाइल ब्लैक फ़्राइडे पर एक सिर शुरू हो रहा है। जैसा कि अन्य वाहक अपने ऑफ़र के लिए धन्यवाद सप्ताहांत तक इंतजार कर रहे हैं, टी-मोबाइल कल, नवंबर 17 को पूरब खुल जाएगा।
शुक्रवार से, टी-मोबाइल के नए और मौजूदा टी-मोबाइल ग्राहक एलजी, सैमसंग, या ऐप से फोन खरीद सकते हैं और उसी निर्माता से छूट के जरिए मुफ्त में दूसरे नंबर खरीद सकते हैं। यह ऑफ़र स्टोर में, फोन पर, और ऑनलाइन-सीमित समय के लिए राष्ट्रव्यापी उपलब्ध होगा।
पात्र होने के लिए, आपको फोन खरीदने के समय कम से कम एक पंक्ति जोड़नी होगी। अन्य स्मार्टफोन या तो एक और नई लाइन पर या किसी मौजूदा लाइन के लिए एक उन्नयन के रूप में हो सकता है निम्नलिखित स्मार्टफोन टी-मोबाइल के BOGO के लिए पात्र हैं
रिबेट को प्री-पेड मास्टर कार्ड के रूप में भेजा जाएगा और आपके द्वारा प्राप्त होने वाली फोन से कम या समान मूल्य के डिवाइस पर $820 तक कवर किया जाएगा। कार्ड आने के लिए 8 सप्ताह की अनुमति दें प्रतीक्षा अवधि के दौरान आपका खाता अच्छी स्थिति में होना चाहिए। इसके अलावा, आपको खरीद पर दोनों उपकरणों के लिए करों का भुगतान करना होगा।
हालांकि आईफोन एक्स टी-मोबाइल बोगो पदोन्नति का हिस्सा नहीं है, लेकिन 24 माह से अधिक मासिक स्टेटमेंट क्रेडिट के जरिए आप $300 के लिए एक प्राप्त कर सकते हैं।

टी-मोबाइल अपने टी-मोबाइल ब्रांडेड अल्टिमम एर्स मेगाबॉम और बूम 2 स्पीकर पर छूट भी दे रहा है। $ 70-मेगाबॉम ($ 17 9) के लिए जबकि बूम 2 $80 का बंद ($99) है। आप मोबाइल पावरस्टेशन मिनी से 40% भी प्राप्त कर सकते हैं।

Xiaomi opens 24-hour store in Russia
जैसे ही ज़ियामी ने अपने स्मार्टफोन की उपलब्धता स्पेन के पश्चिमी यूरोपीय संघ के बाजार में बढ़ा दी है, साथ ही स्पेन में अमेज़ॅन की साइट पर रेडमी उपकरणों को लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी ने ज़ियामी फ्लैगशिप स्टोर भी खोल दिया है। जो एक दिन में 24 घंटे खुलेगा।

नया Mi स्टोर मास्को के घने महानगरीय इलाके में है जहां ग्राहकों को किसी भी समय, दिन या रात में चलना पड़ सकता है। यह स्टोर कुछ हद तक ज़ियामी उत्पादों को बेच देगा, अर्थात् मी मिक्स 2, एमआई 4 के कैमरा और Mi ब्सेसाइड लैंप। यह स्टोर विभिन्न iot उपकरणों जैसे स्मार्ट बल्ब और केंद्रों को भी बेच देगा। यह पूरे एशिया में देशों में भौतिक उपस्थिति के ज़ियामी के आक्रामक विस्तार का हिस्सा है।

YouTube updated with pinch-to-zoom for screens wider than 16:9
यद्यपि हम वास्तव में इसे आने नहीं देखते हैं, स्मार्टफोन हार्डवेयर की बातों के लिए लम्बे प्रदर्शन अधिक आदर्श होते जा रहे हैं। नतीजतन, 16:9 वाइडस्क्रीन पहलू अनुपात 18:9 (या सैमसंग और एप्पल के मामले में नोट 8 और आईफोन एक्स: 18.5:9) काली सलाखों के बिना पहलू अनुपात में फिट नहीं होंगे।
कुछ निर्माताओं ने UI में बनाया गया एक सुविधा शामिल की है जो आपको एप के पहलू अनुपात को बदलने की अनुमति देता है ताकि आप बिना काले सलाखों के वीडियो देख सकें
उन निर्माताओं के लिए जो इस UI में पकाए गए एक ऐसी सुविधा नहीं है, यूट्यूब ने यूट्यूब वीडियो को फसल-ज़ूमिंग के लिए समर्थन जोड़ा है ताकि यह सभी उपयोगी स्थान को भर सके। हालांकि ऐसा करने से कुछ वीडियो देखे जा सकते हैं, कई लोग काला-सलाखों को छोड़ने के बजाय संपूर्ण प्रदर्शन पर यूट्यूब वीडियो देखने की क्षमता की सराहना करेंगे।

हम इसे गैलेक्सी एस 8 एक्टिव और एप के नवीनतम संस्करण के साथ एक ह्यूवेई मैट 10 प्रो करने में सक्षम थे: संस्करण 12.44 - इसलिए यह प्रकट होगा कि यह 16: 9 की तुलना में एक पहलू अनुपात के साथ किसी भी डिवाइस पर काम करना चाहिए। यदि आप अद्यतित हैं और अभी भी 12.43 पर हैं, तो अपडेट अभी भी रोल आउट हो सकता है।
Source Play Store

Honor 6A makes Europe debut as Honor 6A Pro
ऑनर 6 ए (या होली 4) इटली में अपनी यूरोप की शुरुआत कर रही है। फोन € 10 / माह वाहक योजना पर € 29 पर शुरू होता है और उस नकदी के लिए आपको 3 जीबी रैम, एक धातु के पीछे, दोहरे सिम और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।
ऑनर 6 ए प्रो भी ऑनर 6 ए (चीन के लिए) और ऑनर होली 4 (भारत के लिए) के नाम से चला जाता है और चश्मे के अपरिवर्तित सेट के साथ आता है।
Honor Honor 6A makes Europe debut as Honor 6A Pro

एक 5 इंच की 720 पी स्क्रीन सामने है, एक 13 एमपी 1080p-सक्षम मुख्य कैमरा, 5 एमपी फोटोफ़ीस्ट स्नैपर, एक स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट और 3,020 एमएएच बैटरी है।
ऑनर 6 ए प्रो में 3 जीबी रैम और 32 जीबी विस्तार योग्य भंडारण (माइक्रो एसडी स्लॉट एक दूसरे सिम स्लॉट के रूप में डबल्स है)।

ऑनर 6 ए प्रो के लिए कोई आधिकारिक ऑफ़-कॉन्ट्रैक्ट की कीमत नहीं है लेकिन यह लगभग € 150 के आस पास होने की उम्मीद है

Apple iPhone X sells out in minutes in South Korea
एप्पल ने दक्षिण कोरिया में एलजी और सैमसंग के घर बाजार को बेचा है।दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी वाहक - एसके टेलीकॉम - ने पुष्टि की है कि यह 3 मिनट में अपने सभी आईफोन एक्स के प्री-ऑर्डर स्टॉक को समाप्त कर चुका है - इसके विपरीत, प्रारंभिक आईफोन 7 स्टॉक ने एक साल पहले 20 मिनट का समय लिया था।
एसके टेलीकॉम ने कोरिया की योनहैप न्यूज एजेंसी को कहा है कि आईफोन 8 की तुलना में आधे से कम आईफोन एक्स इकाइयां थीं और चांदी के आईफोन एक्स ने प्री-ऑर्डर में बेचने के लिए लगभग 1 मिनट का समय लिया। उद्योग विश्लेषकों का अनुमान है कि दक्षिण कोरिया में लगभग 150,000 आईफोन एक्स इकाइयां आवंटित की गई थीं।
Apple iPhone X sells out in minutes in South Korea
www.gsmarena.com
विश्लेषकों के मुताबिक आईफोन 8 सीरीज़ की आईफोन 7 सीरीज के हित में लगभग 60-70% हिस्सेदारी थी - संभवतः आईफोन एक्स के मार्केट में आगमन के कारण।

ऐसा लगता है कि आईफोन एक्स में दिलचस्पी दक्षिण कोरिया में मजबूत है, हालांकि स्मार्टफोन अपने राइस साइड की कीमत के मुकाबले एक बड़ा मूल्य प्रीमियम रखती है - कोरियाई खरीदारों को $ 99 9 यूएस की कीमत की तुलना में बेस 64 जीबी मॉडल के लिए 1,237 डॉलर का शुल्क लिया गया।

Next-gen Samsung Galaxy A5 and Galaxy A7 get Wi-Fi certification
वाई-फाई एलायंस ने सिर्फ दो सैमसंग फोनों के लिए आवश्यक प्रमाणीकरण प्रदान किया। उत्पादों के मॉडल नाम एसएम-ए 530 एफ और एसएम-ए 730 एफ हैं, जिसका मतलब ये हैं कि सैमसंग गैलेक्सी ए 5 (2018) और सैमसंग गैलेक्सी ए 7 (2018) हैं।
Next-gen Samsung Galaxy A5 and Galaxy A7 get Wi-Fi certification

उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों के अनुसार, दोनों फोन एंड्रॉइड 7.1.1 नोऊगाट चलाएंगे। यद्यपि यह बेहतर होगा कि वे बॉक्स के बाहर ओरेओ के साथ आए, सैमसंग पुराने ओएस संस्करणों पर अपने ए सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए और बाद में उन्हें अपडेट करता है। 2017 की शुरुआत में, गैलेक्सी ए 3, गैलेक्सी ए 5 और गैलेक्सी ए 7 सभी मार्शमल्लो के साथ आए, लेकिन अंततः नोगाट को अपग्रेड मिला।
वाई-फाई प्रमाणीकरण गैलेक्सी ए 5 (2018) और गैलेक्सी ए 7 (2018) को वाई-फाई 802.11 ए / बी / जी / एसी के लिए प्रमाणित किया गया है।

नया गैलेक्सी ए 5 और गैलेक्सी ए 7 फ्रंट में ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जबकि फिंगरप्रिंट पीठ पर जाता है। यह सबसे अधिक होने की संभावना है अगर फोन इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ पहुंचते हैं, जैसा कि पिछले अफवाहों का सुझाव दिया गया था।

Deal: Apple iPhone 8 for GBP 560
सितंबर में एप्पल ने आईफोन 8 की घोषणा की। लोगों ने एप्पल स्टोर के सामने खड़ा किया, जो कि £ 699 का पहला हिस्सा था, जबकि कुछ ने खेल का इंतजार किया और जीता। ब्लैक फ्राइडे के ठीक पीछे, आधिकारिक कीमत से 20% या 560 पाउंड के लिए स्पेस ग्रे में आईफोन 8 बेचता है, अगर कोड एमडीआरएमड्यू चेकआउट में दर्ज किया जाता है।
Apple iPhone 8 for GBP 560

यह डिस्काउंट £ 15 9 या उससे अधिक की लागत वाले सभी ऐप्पल उत्पादों पर लागू होता है। और अगर आपको लगता है कि यह सौदा मिठाई है, तो इस पर गौर करें - उत्पादों को खरीदें अब भुगतान करें कार्यक्रम के साथ खरीदा जा सकता है। इसका अर्थ है कि कोई भी गैजेट या डिवाइस (iPhone X को छोड़कर) का भुगतान किसी भी ब्याज के बिना निम्नलिखित 12 महीनों में किया जा सकता है।

छूट के 20% खरीदार के खाते को कुछ हफ्तों में जमा कर दिया जाएगा, जिसका अर्थ है कि आप फोन के लिए 69 9 डॉलर का भुगतान करते हैं, और फिर अन्य बहुत उत्पादों के लिए धनवापसी का उपयोग कर सकते हैं।

Source :- 1

Samsung will keep using heat pipes in 2018, 2019 might bring vapor chambers
सैमसंग 2018 में गर्मी पाइप का उपयोग कर रखेगा 2019 वाष्प कक्षों को ला सकता है सैमसंग ने गैलेक्सी एस 7 के साथ गर्मी पाइप को अपनाया और एस और नोट फ्लैशशिप को ठंडा करने के लिए इस्तेमाल किया। यह सैमसंग की आपूर्ति श्रृंखला के स्रोतों के अनुसार अगले साल के मॉडल के साथ जारी रहेगी, जो पहले से ही छोटे मात्रा में उत्पादन शुरू कर चुके हैं। हीट पाइप्स कीमत में बढ़ जाती है ताकि वे आम तौर पर फ्लैगशिप पर ही उपयोग किए जा सकें। जो ठीक काम करता है क्योंकि यह फ्लैगशिप है जो सबसे शक्तिशाली चिपसेट पैक करता है और सबसे ज्यादा ठंडा करने की आवश्यकता होती है।
एक विकल्प है - भाप कक्ष वे गर्मी हस्तांतरण करने के कुछ बेहतरीन तरीके हैं और उच्च अंत के GPUs (250W लगता है) में उपयोग किया जाता है। हालांकि, उन्हें गर्मी पाइपों की तुलना में और भी अधिक लागत है और संभवत: यहां तक ​​कि एक बड़ा दोष भी हो सकता है।
Samsung will keep using heat pipes in 2018, 2019 might bring vapor chambers
भाप कक्ष गर्मी पाइपों की तुलना में थोक हैं, जो पतली फोन की मौजूदा प्रवृत्ति के खिलाफ है। उसने कहा, कुछ निर्माता अब कक्षों को 0.4 मिमी के रूप में पतले बना सकते हैं। कई निर्माताओं कथित तौर पर वाष्प कक्षों के साथ प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन किसी ने अभी तक उनके साथ फोन नहीं बनाया है।
वे लैपटॉप पर लोकप्रियता प्राप्त कर रहे हैं, हालांकि, जहां निर्माताओं पतले लैपटॉप पर जुआ खेलने के प्रदर्शन की पेशकश करना चाहते हैं यहां तक ​​कि कुछ गैर-गेमिंग अल्ट्राबुक ने उनका उपयोग करना शुरू कर दिया है (उदा। 10.9 मिमी मोटी ऐसस ज़ेनबुक फ्लिप एस)।

अंदर के सूत्रों का मानना ​​है कि वाष्प कक्ष 201 9 में उच्च अंत वाले स्मार्टफोन्स के लिए अपना रास्ता बना लेंगे।

Samsung Galaxy C7 starts getting Android Nougat
गैलेक्सी midrangers के बहुत सारे नौगट हो रही शुरू कर दिया और अगली पंक्ति सैमसंग गैलेक्सी सी 7 है। एंड्रॉइड 7.0 बस डिवाइस पर सीडिंग शुरू कर दिया और एक प्रारंभिक अप्परेटर अपने चैंजल का विवरण देने वाला एक स्क्रीनशॉट साझा करने के लिए पर्याप्त था।
अपडेट 1142 एमबी आकार में है और नए सैमसंग अनुभव और इसके विभिन्न विशेषताओं को लाता है। सुधारों में हमेशा-हमेशा प्रदर्शन, मल्टी-विंडो और सेटिंग मेनू शामिल होता है।

गैलेक्सी सी 7 पर मौजूद ऐप्स तेजी से इंस्टॉल हो जाएंगे और नोऊगैट अपडेट इंस्टॉल होने के बाद अधिक शक्ति-कुशल हो जाएगा। एक नई सुरक्षा पैच भी इसका हिस्सा है। सैमसंग कृपया सभी गियर IconX उपयोगकर्ताओं को यह याद दिलाने के लिए याद दिलाता है कि क्या संबंधित एप्स अपग्रेड के साथ संगत है और निश्चित रूप से कुछ ऐसा होने पर बैक-अप बनाने के लिए।

The Huawei Mate 10 Pro goes on pre-order in the UK
ह्यूवेई मेट 10 प्रो के लिए ब्रिटेन के पूर्व-आदेश आज शुरू हुए हैं और फोन अब तीन, लव और वोडाफोन से उपलब्ध है सभी तीनों को सोमवार से 20 नवंबर तक नौवहन शुरू करना शुरू हो जाएगा। 6 जीबी / 128 जीबी मेट प्रो 10 सबसे महंगी योजनाओं के साथ या £ 770 अनुबंध और सिम-फ्री के लिए 10 पाउंड तक अग्रिम रूप से खरीदा जा सकता है। 
The Huawei Mate 10 Pro goes on pre-order in the UK
www.gsmarena.com

लव यू यूके ह्यूवेई मैट 10 प्रो की पेशकश करता है, जबकि वोडाफोन पहले ह्यूवेई वॉच के साथ 1,000 प्री-ऑर्डर किए गए खरीदारों को पेश करेंगे। तीन उपहार मटे 10 प्रो क्रेता एक फ्री ह्यूवेई बैंड 2 प्रो और 20 पाउंड की लव 2 शॉप वाउचर है।

दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये Article पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सुजाओ है तो निचे कमेंट करना न भूले और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें सब्सक्राइब करना मत भुलिएगा। क्योकि में आपको ऐसे ही इंट्रेस्टिंग Tech Article लेकर आता रहुगा ।
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: