Thursday, November 16, 2017

Tech News #8 - Redmi Note 5,Nokia Steel HR,Google Maps Redesign,Gionee M7 Plus leaks,iPhone X,Sony Xperia XZ1 & More

Tech News #8 - Redmi Note 5,Nokia Steel HR,Google Maps Redesign,Gionee M7 Plus leaks,iPhone X,Sony Xperia XZ1 & More

Xiaomi Redmi Note 5 briefly appears on
Xiaomi Redmi Note 5 अभी भी अनौपचारिक है, लेकिन इससे अधिक समय तक नहीं रह सकता है ऑनलाइन रिटेलर जेडीडॉम ने फोन को संक्षेप में सूचीबद्ध किया - शाब्दिक रूप से लपेटे गए - यह सुझाव दे रहा है कि उसके पास लॉन्च होगा
Xiaomi Redmi Note 5 briefly appears on
9xmobiles.com

फोन की कीमत CNY 8,888 है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से प्लेसहोल्डर है - 8 चीनी संस्कृति में एक भाग्यशाली संख्या है।
Redmi Note 5 And Note 5A से काफी अलग है इसमें 18:9 स्क्रीन (1,080 x 2,160 पीएक्स) और पिछे पर Dual Camera होंगे। इसे बूट करने के लिए सक्षम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है।

Nokia Relaunches the Steel HR, Now on pre-order
अगर आप Withings Steel HR पर छूट गए हैं, तो आप यह सुनकर प्रसन्न हो जाएंगे कि घड़ी ने Nokia ब्रांड के तहत फिर से शुरू किया। यह अब पूर्व-आदेश के लिए उपलब्ध है और छुट्टियों से पहले पहुंचने चाहिए।
क्लासिक दिखने वाली घड़ी का नाम दिल की दर संवेदक से मिलता है, लेकिन यह एक कदम / कैलोरी ट्रैकर भी पेश करता है। यदि आप इसे अपने फोन पर ब्लूटूथ पर कनेक्ट करते हैं, तो आपको कॉल, ग्रंथ और ईवेंट के लिए नोटिफिकेशन भी मिलेगा।
Nokia Relaunches the Steel HR, Now on pre-orderNokia Relaunches the Steel HR, Now on pre-order
शरीर 36mm और 40mm आकार में आता है और स्टील का बना है। चमड़े, सिलिकॉन और बुना wristbands के चयन के साथ आप इसे ब्लैक या व्हाइट में ले सकते हैं। बैटरी 25 दिनों सामान्य उपयोग के लिए, Workout Mode में 5 दिन के लिए अच्छा है। Power Reserve Mode धीरज के 20 अतिरिक्त दिनों जोड़ता है Steel HR आपको वापस $180 / €190 / £170 कर देगा।

Polaroid and Motorola unveil the Insta-Share Printer Moto Mod
क्या आपको पोलोरोइड्स याद है? डिजिटल कैमरों ने हमें तात्कालिक परिणाम के साथ खराब कर दिया है, लेकिन जिस दिन आपको फिल्म रोल को विकसित किया जाना था - जब तक आपके पास पोलराइड कैमरा नहीं था। आप संगत मोटोरोला फोनों के लिए पोलारॉयड इन्स्टा-शेयर प्रिंटर मॉड के साथ उन महिमा दिवसों को पुनर्जीवित कर सकते हैं।
प्रिंटर ZINK तकनीक का उपयोग करता है और जल्दी से 2 x 3 "छद्म-सबूत फोटो प्रिंट करेगा। उनके पास एक चिपकने वाला बैक है ताकि आप उन्हें अपने फ्रिज में छड़ी कर सकें। उसने कहा, नए फ़ेड वाले सोशल मीडिया पर एक ही तस्वीर साझा करने से आपको कुछ नहीं रोकना है - उदाहरण के लिए, आप इसे फेसबुक या इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकते हैं।
Polaroid and Motorola unveil the Insta-Share Printer Moto Mod
Moto Mode सहायता के साथ आपको मोटोरोला फोनों में से एक की आवश्यकता होगी Mode में आप एक समर्पित शटर कुंजी का उपयोग कर सकते हैं जिसे आप कैमरे के ऐप को लॉन्च करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और एक फोटो स्नैप कर सकते हैं।

Here are HTC's Black Friday deals in the UK
lack Friday के लिए HTC UK सोमवार 20.11 से शुरू होने वाले सोमवार, 27.11 को समाप्त होने वाले अपने फोन के एक समूह पर 20% छूट देगी। प्रस्ताव HTC Club के सदस्यों के लिए बढ़ाया जाता है - कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नि:शुल्क है।
ऑफ़र में दिए गए फोन में HTC U11, U अल्ट्रा, HTC 10, HTC A 9S, यू प्ले और भी नए प्रस्तावित यू 11 + और U 11 लाइफ हैं।
एचटीसी U11 £ 479 और 4GB /64GB और 6GB/ 128GB मॉडल के लिए 519 पाउंड के लिए उपलब्ध होगा, HTC U Ultra £359 के लिए छूट जाएगा, HTC 10 399£ के लिए बेचेगा, HTC Desir 10 लाइफस्टाइल ड्रॉप जाएगा £183 और HTC A9 के लिए अच्छी तरह £159 हो।

HTC U11+ के लिए - सिरेमिक ब्लैक की कीमत £629 होगी जबकि ब्लैक U11 लाइफ £314 होगा।
For Join:- Source 1

Android 8.0 Oreo beta update now available for the Essential Phone
सबसे पहले यह "जल्द ही आ रहा था", तो यह "कई हफ्तों में" के कारण था, और अब यह अंत में यहाँ है। हम आवश्यक फोन के लिए Android 8.0 Oreo के पहले बीटा बिल्डिंग के बारे में बात कर रहे हैं। यह बनाने में कुछ समय रहा है, साथ ही कंपनी ने सितंबर में भी इसका उल्लेख किया था।
इंतज़ार खत्म हुआ। यदि आप आवश्यक पेज पर इस पृष्ठ पर जाएं और अपना ईमेल दर्ज करें, तो आप Beta Oreo update के लिए एक पूर्ण OTA Zip फ़ाइल डाउनलोड कर सकेंगे। फिर आपको इसे अपने हैंडसेट पर ले जाने की आवश्यकता होगी, यह एक प्रक्रिया है जिसे समझाया गया है।

चूंकि यह एक बीटा है, बग और विभिन्न मुद्दों को भी उम्मीद की जानी है। आवश्यक स्वयं ने ब्लूटूथ स्थिरता और Android Auto के साथ समस्याओं की पहचान की है, इसलिए सावधानी के साथ आगे बढ़ें।और गैर-बीटा ओरेओ अपडेट को फिर से हर आवश्यक फोन पर पहुंचाया जाएगा।

Google Maps redesign focuses on points of interest
Google ने आज अपनी Map सेवा के लिए एक मामूली रीडिज़ाइन की घोषणा की है। यह वास्तविक नक्शे के आसपास 'क्रोम' नहीं है जो इस समय के आसपास एक नया नज़रिया है, लेकिन स्वयं मानचित्र ड्राइविंग, नेविगेशन, ट्रांज़िट और नक्शे का पता लगाने के लिए अब प्रत्येक अनुभव के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक जानकारी को उजागर किया जा सकता है: जब आप नेविगेशन मोड में हों, या ट्रांज़िट के लिए ट्रेन स्टेशनों जैसे गैस स्टेशन प्रत्येक विशिष्ट प्रकार के स्थान पर एक नियत रंग और आइकन होता है, ताकि सिर्फ एक नज़र मिल सके। 
Google Maps redesign focuses on points of interest
यदि आप नीचे लिखे स्रोत को एक्सेस करते हैं, तो आपको यह जानने में सहायता के लिए कि क्या उम्मीद है, ये बदलाव उन सभी Google उत्पादों को जारी किए जा रहे हैं जो "अगले कुछ हफ्तों में" मानचित्र को शामिल करते हैं। इसमें वेब पर Google नक्शे और पाठ्यक्रम के मानचित्र ऐप्स शामिल हैं, लेकिन Google सहायक, खोज, धरती और Android Auto भी शामिल हैं समय में, नई शैली को App और Websites में देखा जाएगा जो Google मानचित्र API का उपयोग भी करते हैं।
Source 1

Doogee to release a curved smartphone
LGऔर Samsung ने कुछ साल पहले कुछ नया करने की कोशिश की: वे घुमावदार प्रदर्शन के साथ स्मार्टफोन जारी किया। Samsung ने Galaxy Round को जारी किया, LG ने LG G Flex की दो पीढ़ियां जारी कीं - एक स्मार्टफोन जो कि इसके क्षैतिज अक्ष के साथ घुमावदार था। जब एक जेब में रखा गया था, तो यह फ्लैट के लिए पर्याप्त लचीला था और उसके बाद उसकी वक्र पर लौट आया
नवीनतम रिपोर्ट Evan Blass (A.K.A. @Evleaks) से एक तस्वीर के साथ कलरव के रूप में आती है।Doogee बहुत अच्छी तरह से एक घुमावदार स्क्रीन डिवाइस बनाने की कोशिश कर रहा हो सकता है
प्रदर्शन में 6GB RAM और 128Gb Storage के साथ 18.5:9 पहलू अनुपात होगा। ट्विट से जुड़ी दो छवियां एक लचीली डिस्प्ले दिखाती हैं, जिसमें डोगी की ब्रांडिंग होती है किसी प्रकार के प्रोटोटाइप डिस्प्ले से संभवतः। Doogee एक निकट-बेज़ेल-कम स्मार्टफोन के साथ छाया से बाहर आया - Doogee मिक्स। ऐसा होना चाहिए, कंपैंट वक्र-डिस्प्ले फ़ॉर्म कारक वापस प्रासंगिकता में ला सकता है। क्या आप मानते हैं कि वक्रित-प्रदर्शन वाले स्मार्टफोन जैसे LG G Flex को रिटर्न देना चाहिए या क्या??

Gionee M7 Plus leaks in renders and press images
यह अभी तक Upcoming Gionee M7& Plus का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है छवियों को डिजाइन के बाहर कोई भी नई जानकारी नहीं दी जाती - एक ही ब्रश मेटल बॉडी 18:9 स्क्रीन के साथ Gionee M7 के रूप में  महीने की शुरुआत में सामने आया था। कल, Gionee M7 & Plus ने इंटूू और GFXBench के लिए एक यात्रा की और इसके प्रमुख चश्मा दिखाए। अफवाहों के मुताबिक Gionee M7 Plus 26 नवंबर को आधिकारिक हो जाएगा
Gionee M7 Plus leaks in renders and press images

Deal: 256GB iPhone 7 for $600 at T-Mobile
अक्टूबर में T-Mobile का 256GB Internal Storage के साथ iphone7 पर एक सौदा था और अब इसे फिर से कर रहा है। मंजूरी की बिक्री में आप $600 में तीन रंगों में फोन खरीदते हैं। फोन ऐप्पल द्वारा अब और नहीं की पेशकश की है। तुलना करने के लिए, 128 Internal Storage को दूरसंचार और निर्माता दोनों से 650 डॉलर में खरीदा जा सकता है।
US में उचित क्रेडिट रेटिंग के साथ, iphone 7 256GB 24 महीनों के लिए 25 डॉलर प्रति माह के लिए खरीदा जा सकता है। Zet Black और गुलाबी रंग स्टॉक से बाहर हैं, इसलिए फोन Gold, Silver या Rad में उपलब्ध है।
फिलहाल फोन खरीदना चाहते लोगों के लिए लेकिन "भयानक" क्रेडिट रेटिंग नहीं है, तो $456 का प्रीपेड का एक मध्य विकल्प है और अगले दो वर्षों में प्रति माह 6 रुपये का भुगतान करना है।

यह ध्यान देने योग्य है कि iPhone 7 को T-Mobile पर लॉक किया गया है, इसलिए इसे ध्यान में रखकर रखें कि आप इसे खरीदना चाहते हैं।

Apple iPhone X stock improves, delivery wait down to 2-3 weeks
iPhone X 3 नवंबर को बिक्री पर चला गया, लेकिन जैसा कि अक्सर डिलीवरी अनुमान मिलते हैं, यह जल्दी से वापस फिसलने शुरू हो जाता है और 4-5 सप्ताह तक पहुंच गया। जैसा कि पूर्व-आदेश उत्साह घटता है और उत्पादन में फंस जाता है, चीजों को सुधारने के लिए बाध्य किया गया था और अब ऐप्पल ने उम्मीद की डिलीवरी को कम कर दिया है 2-3 हफ्तों तक।
आईफोन एक्स की तरफ से स्पेस ग्रे या सिल्वर दो संस्करणों में - 64GB या 256GBकी internal Storage में की जाती है। दो सप्ताह में नौवहन का मतलब है कि यदि आप ऐप्पल फ्लैगशिप का आदेश देते हैं तो यह दिसंबर के अंत से पहले ही आपके साथ होगा।
Apple iPhone X stock improves, delivery wait down to 2-3 weeks
gsmarena.com

फोन अभी भी स्टोर में पिकअप के लिए अनुपलब्ध है, लेकिन अगर शेयर ऊपर पकड़ते रहते हैं तो यह कोने के आसपास होना चाहिए।

Watch the OnePlus 5T announcement live here
आखिरकार दिन आ गया है और हम OnePlus 5T जाने वाले अधिकारी को देखने वाले हैं।
एक टन लीक के बाद, OnePlus 5T शायद एक बड़ा आश्चर्य नहीं हो सकता है यह पूर्ण दृश्य प्रदर्शन और एक ताज़ा Dual Camera के साथ आने की उम्मीद है।

यह ईवेंट 4PM GMT से शुरू होता है और यह किया जाने के बाद, हमारे होमपेज पर नजर रखने के लिए, हमारे प्रथम-हाथ के छापों से सजाए गए OnePlus 5T पर सभी आधिकारिक जानकारी के लिए
Sony Xperia XZ1 and XZ1 Compact now getting the image distortion fix as well
Sony के Motion Eye Camera को हाल ही में एक अपडेट मिला है जो छवि विरूपण को ठीक करता है। यह पहली बार XZ Premium पर लॉन्च किया गया था और अब Xperia XZ1 and XZ1 Compact पर पहुंच गया है।
यह बिल्ड संस्करण 47.1.A.5.51 तक पहुंचाता है, जबकि Android v8.0.0 Oreo रहता है। अपडेट अब बाहर चल रहा है, लेकिन आपको ये पहुंचने से पहले कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है
एक बार स्थापित होने पर, आपको कैमरा सेटिंग में छवि विरूपण टॉगल का सुधार मिलेगा। यदि आप इसे फ्लिप करते हैं, तो सॉफ़्टवेयर Sony के विस्तृत लेंस की वजह से विरूपण को कम करेगा।
यह एक Motion Eye Camera को अभी तक अपडेट करने के लिए छोड़ देता है -Xperia XZ इसे अपने Upcoming Oreo update के भाग के रूप में प्राप्त होगा।

उम्मीद है आपको ये एपिसोड पसंद आया है अगर आपका कोई सुजाओ है तो निचे कमेंट करना न भूले और हमें सब्सक्राइब कीजिये, और सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूले आप हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: