Tuesday, November 7, 2017

Honor 7X with Full View Display & Dual Rear Cameras to Launch in India in December - Hindi


पिछले महीने, Honor ने चीन में ऑनर Honor 7X नामक FullView display के साथ अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया। भारत में, कंपनी 5.9 इंच FullView display के साथ Honor 9i के साथ 18: 9 पहलू अनुपात पेश करती है। नया Honor 7X पिछले साल के लोकप्रिय मध्य रेंज स्मार्टफोन, Honor 6X के उत्तराधिकारी है। अपने पूर्ववर्ती (Predecessor) की तरह, Honor 7X भी पीछे की ओर Dual Camera सेटअप प्रदान करता है। स्मार्टफोन एक Unibody Metal डिजाइन के साथ आता है और Front पर 2.5D Curved Glass खेलता है।

Honor 7X Launched in China with 16MP Dual Rear Cameras

यह FUll HD+ (2160 x 1080 पिक्सल) Resolution और 18: 9 पहलू(Aspect) अनुपात के साथ Front पर 5.93 इंच का डिस्प्ले है। Honor 7X की Kirin 659 octa-core processor clocked at 2.36GHz and comes coupled with Mali-T830 MP2 GPU के साथ आता है। इसमें 4GB RAM शामिल है और 32GB, 64GB, और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। 256GB तक के स्टोरेज के विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। in-house Histen sound algorithm के साथ, यह डिवाइस 3D Surround Sound भी प्रदान करता है।

डिवाइस के पीछे Dual Camera सेटअप है जिसमें 16MP और 2MP सेंसर की सुविधा है।The secondary sensor on this device is used for calculating the depth in the image for offering better Bokeh effect. सेल्फी के लिए, इशारों के समर्थन के साथ केवल एक 8MP एकल सामने का सामना करना पड़ता है। यह 3,340 एमएएच गैर-हटाने योग्य बैटरी से लैस है जो कि 21 घंटे के टॉकटाइम को देने के लिए रेटेड है और स्टैंडबाय पर 22 दिनों तक रहता है। यह स्मार्टफोन 9V/2A (18W) Power Adapter  का उपयोग करके Huawei’s के सुपर  फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का भी समर्थन करता है।

यह Android 7.1 Nougat  पर चलता है Honor 7X ने hybrid SIM Card स्लॉट का उपयोग करके Dual Sim द्वितीय स्टैंडबाई का समर्थन किया है। Fingerprint Sensor डिवाइस के पीछे पर देखा जा सकता है। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, प्लैटिनम गोल्ड, और अरोड़ा ब्लू रंग विकल्प में आता है। मूल्य निर्धारण के लिए, डिवाइस की कीमत 1299 युआन, 16 99 युआन, और 1 99 0 युआन 32 जीबी, 64 जीबी, और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। यह अब Pre-Order  के लिए उपलब्ध है और बिक्री 17 अक्टूबर से शुरू होगी।

Honor 7X with FullView Display to Launch Next Month in India
चीन में Honor 7X लॉन्च के दौरान, कंपनी ने यू.एस., भारत और यूरोप में जल्द ही लॉन्च करने का भी उल्लेख किया। अपने हाल के साक्षात्कार में, George Zhao, ग्लोबल प्रेसिडेंट ऑफ ऑनर ने दिसंबर में भारत में लॉन्च करने के लिए Honor 7X की पुष्टि की। यह लोकप्रिय Honor 6X के उत्तराधिकारी है जिसे सन् 2017 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। जैसा कि ऑHonor 6X में देखा गया है, नए Honor 7X भी Metal Body, Dual Rear Camera और in-house Kirin SoC के साथ आता है। यह FullView display offering 18:9 longer aspect ratio पेश करेगा। हाल ही में लॉन्च किए गए Honor 9V भी एक ही FullView display के साथ आया था।

जबकि  Specifications Remain  चीनी संस्करण के समान ही रहते हैं, तो स्थानीय मूल्य निर्धारण और Honor 7x की उपलब्धता लॉन्च दिवस पर उपलब्ध होगी। अधिक विवरण के लिए MrTechIndian पर बने रहें!

Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: